ट्रक सफारी की भिड़ंत, 2 की मौत

रेवाड़ी : कोसली के विधायक व सहकारिता राज्यमंत्री बिक्रम सिंह यादव के निजी सचिव के माता-पिता की बुधवार रात नया गांव के समीप दुर्घटना में मृत्यु हो गई. कार में सवार निजी सचिव समेत 5 अन्य लोगो को  गंभीर चोंटे आयी है. सभी लोग मथुरा मंदिर के दर्शन कर वापिस जा रहे थे. दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक घटना स्थल से तुरंत भाग निकला. सदर पुलिस ने  मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ट्रक के चालक की तलाश में जुट गयी है. 

जानकारी मिली है कि मंत्री के पीए रोहित यादव अपने पिता विजय यादव, मां इंद्रावती, पत्नी मनीषा, 9 माह के पुत्र मनीत, बहनों पूजा व सरोज और साले नितिन यादव के साथ बुधवार को प्रातः सफारी से मथुरा धाम की यात्रा पर निकले थे. धाम में दर्शन व पूजा पाठ के बाद सब घर वापसी कर रहे थे.  नया गांव के समीप रात्रि में लगभग 1 बजे उनकी कार ट्रक के अचानक ब्रेक लगने से दुर्घटना का शिकार हो गयी.

एक्सीडेंट बेहद खतरनाक था. हादसे में विजय यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और इंद्रावती ने गुरुवार दोपहर इलाज के दौरान अपनी अंतिम सांसे ली. अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे की जानकारी प्राप्र्त होते ही सहकारिता राज्यमंत्री बिक्रम सिंह यादव ने अस्पताल जा कर घायलो की खेर खबर ली. सदर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि ट्रक अभी पुलिस के पास है और पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी हुई है.

Related News