एटाला राजेंद्र का बड़ा बयान, कहा- टीआरएस का अत्याचार ज्यादा दिन....

करीमनगर: भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंद्र ने शनिवार को निर्वाचन क्षेत्र के सिंगापुर गांव में प्रचार किया और टीआरएस नेताओं पर जनता को उनकी बैठकों में शामिल नहीं होने की धमकी देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टीआरएस का अत्याचार ज्यादा दिन नहीं चलेगा। अगर हुजूराबाद उपचुनाव लोकतांत्रिक तरीके से हुआ तो टीआरएस की चुनावी सुरक्षा खत्म हो जाएगी। राजेंद्र ने कहा कि टीआरएस नेता फर्जी पत्र बना रहे हैं और उनके खिलाफ झूठा प्रचार कर रहे हैं कि उन्होंने दलित बंधु को लागू करने से रोकने की कोशिश की।

अगर सीएम केसीआर का दलितों से कोई लगाव था, तो दलित बंधु योजना के क्रियान्वयन में कलेक्टरों और बैंक प्रबंधकों का कोई नियंत्रण नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि दलित भाइयों की मांग पर बीजेपी पहले ही पूरे राज्य में केस दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा "देवता के नाम पर शपथ लेने के लिए पोचम्मा मंदिर आने की मेरी चुनौती का कोई जवाब नहीं था।" उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस भाजपा की बैठकों को रोकने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में भारत के चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि केसीआर ने उन्हें इस्तीफा देने का साहस दिया और उन्होंने लोकतंत्र के सम्मान के लिए टीआरएस को छोड़ दिया। उन्होंने केसीआर पर 18 साल तक राज्य के आंदोलन में उनकी सेवाओं का इस्तेमाल करने के बाद उन्हें धोखा देने और उन्हें टीआरएस से बाहर भेजने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टीआरएस हुजूराबाद के मतदाताओं को पैसे और अन्य वादों के साथ रिश्वत दे रही थी और उन्हें भारी बहुमत से चुनने के लिए कहा।

Related News