दर्दनाक: आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रालों के बीच भयानक टक्कर, 3 की मौत

नई दिल्ली: आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटवन बार्डर के पास राजमार्ग के किनारे खड़े एक ट्रॉला में तेजगति से आते ट्रॉला ने टक्कर दे मारी। जिससे एक चालक और 2 क्लीनर की जान चली गई। इससे राजमार्ग पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। घटनास्थल  पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से तीनों के शवों को केबिन काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस मरने वालों की पहचान करने में जुटी है।

दुर्घटनाग्रस्त ट्रॉला को हटाने से पहले हुआ हादसा: जहां इस बात का पता चला है कि ट्रॉला संख्या RJ 05 GB 8433 मथुरा से पलवल जाते वक़्त गुलशन होटल के समीप किसी अज्ञात वाहन से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया था। NHI कर्मियों द्वारा ट्रॉला को साइड कराने का काम अब भी चल रहा है। तभी सुबह तकरीबन  पौने 4 बजे मथुरा की ओर से आ रहे एक अन्य ट्रॉला संख्या RJ 05 GB 3451 ने पीछे से आकर क्षतिग्रस्त ट्रॉला में टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉला में सवार चालक सहित तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भयानक था कि तीनों के शव केबिन में फंस गए। पुलिस ने गैस कटर की सहायता से केबिन काटकर तीनों शवों को बमुश्किल बाहर लाया गया। इससे राजमार्ग पर जाम के की स्थिति बन गई। कुछ देर के लिए पुलिस ने राजमार्ग पर यातायात बाधित न हो इसके लिए एक लाइन को बंद कराकर दूसरी लाइन से यातायात को डायवर्ट कर दिया। प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने मृतकों के शवों को पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

भारत और रूस के बीच हुई 5200 करोड़ की डिफेंस डील, हिंदुस्तान में बनेगी AK 203 राइफल

जयशंकर का बयान, भारत-रूस गठबंधन स्थिर और मजबूत

नागालैंड हिंसा: सुरक्षाबलों पर FIR दर्ज, राज्य पुलिस ने लगाई हत्या की धारा

Related News