ट्रैन से अचानक गयाब हुई लड़की का मिला शव

नई दिल्ली: दो दिन पहले अपने भाई के साथ नई दिल्ली से पटना जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से अचानक बहन गायब हो गई थी, जिसकी लाश पुलिस को कानपूर रेलवे स्टेशन पर मिली है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है 

यह मामला 17 सितम्बर का है, जब राजधानी एक्सप्रेस नई दिल्ली से पटना जा रही थी. जिसमे अमित कुमार सक्सेना अपनी बहन प्रियंका कुमारी के साथ कोच नम्बर बी5 में बैठा हुआ था. ट्रेन का दूसरा स्टॉपेज कानपुर था. अमित के बताया कि जब ट्रैन रात में करीब 10 बजे के आसपास कानपुर पहुंची, तब उसकी बहन बाथरूम गई लेकिन ट्रेन चलने के बाद भी वो अपनी सीट पर नहीं लौटी. उसके बाद उसने पूरी ट्रेन में उसकी खोजबीन की. ट्रेन की स्कॉर्ट पार्टी के साथ मिलकर उसने पूरी ट्रेन को छानमारा लेकिन वो नहीं मिली.

घटना के दो दिन बाद पता चला कि लड़की का शव कानपुर से सौ किलोमीटर दूर सतरैनी स्टेशन की पटरियों पर पड़ा हुआ है, वह लाश दो टुकडों में थी, देखने से तो ऐसा लग रहा था कि जैसे उसने आत्महत्या की हो. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इलाहाबाद रूट के इस सतरैनी स्टेशन पर राजधानी का कोई स्टॉपेज नहीं है. इस मसले पर पुलिस अधिकारियो का कहना है कि लड़की को किसी ने कानपूर से अगवा कर उसे मार कर उसी रूट के स्टेशन पर फेक दिया, जिससे ऐसा लगे कि उसने आत्महत्या की है. फ़िलहाल पुलिस  मामले की जाँच कर रही है.

चंद पैसों के लिए दोस्त बना हत्यारा

बलात्कारी को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाया

पिता बना कसाई

 

Related News