Total dhamaal Song : अनिल-माधुरी का रोमांटिक डांस और धमाक़ेदार गाने से 'फट जायेगा स्पीकर'

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टोटल धमाल' के लिए सभी  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ कुछ अन्य कलाकार भी शामिल हैं जो इस बार कॉमेडी का तड़का लगाते नज़र आएंगे. इस फिल्म के कई गाने रिलीज़ किये जा चुके हैं इसी के साथ हाल ही में एक और गाना सामनेआया है जिसके बोल हैं 'स्पीकर फट जाये'. सुनकर तो लग रहा है ये काफी धमाल मचाने वाला है. इसी के साथ अजय देवगन एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता नज़र आ रही हैं. लगता है इसी गाने के पोस्टर है ये. 

इस गाने में आपको सभी कलाकार दिखाई देंगे और कमल का डांस आपको भी इनका फैन बना देगा. ईशा गुप्ता के साथ अजय देगवन का रोमांस देखने को मिलेगा साथ ही बहुत समय बार अनिल कपूर और माधुरी का रोमांटिक डांस देखने को मिल रहा है. इन चारों के अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाना आपको भी काफी पसंद आएगा जो आपको नाचने पर मजबूर कर देगा.

फिल्म 'टोटल धमाल' इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी है. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारें मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है. बता दें, ये फिल्म कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'धमाल' का तीसरा सीक्वल है जो 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.  

Total Dhamaal : ऐसा है धमाल का नया गाना जिससे 'स्पीकर फट जाए', देखिये न्य पोस्टर

क्या आपके पास है ऐसा GPS, नया प्रोमो वीडियो मचा रहा 'टोटल धमाल'

'मुंगडा' सॉन्ग के रीमिक्स पर भड़की ये सिंगर, कह दिया घटिया!

Related News