कोरोना से जंग जितने के बाद पहली बार स्क्रीन पर नजर आए टॉम हैंक्स

पूरी दुनिया कोरोना के कहर से जूझ रही है. वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित हुए टॉम हैंक्स न केवल पूरी तरह ठीक हुए हैं, बल्कि उन्होंने टीवी पर वापसी भी कर ली है. टॉम ने बीमारी के वजह से ब्रैक लेने के बाद पहली बार टीवी शो होस्ट किया. उन्होंने शनिवार को मशहूर सटर्डे नाइट लाइव शो होस्ट किया. हालांकि महामारी के वजह से यह शो बिना लाइव ऑडियंस के शूट किया गया.

दरअसल दूर दराज के इलाके में शूट किए गए इस शो में पहुंचे हैंक्स ने अमेरिका में महामारी का जिक्र किया. इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी हेल्थ अपडेट भी दी है. साथ ही लगातार काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ भी की. शो को होस्ट करने को लेकर उन्होंने कहा कि यहां होना अच्छा है, लेकिन थोड़ा अजीब भी है. यह वक्त मजाक करने का नहीं है, लेकिन एसएनएल का मतलब ही मजाक से है. यह शो घरों में फिलहाल क्वारैंटाइन हुई एसएनएल की कास्ट ने मिलकर शूट किया.

जानकारी के लिए बता दें  की टॉम हैंक्स के बीमार होने की खबर सुनकर फैंस खासे चिंतित हो गए थे. लीजेंड्री म्यूजिशियन एल्विस प्रेस्ले की बायोपिक शूट कर रहे टॉम ऑस्ट्रेलिया में कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे. उनके साथ उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी वायरस की चपेट में आ गईं थीं.

पति के साथ इस शो में खाना बनाना सीख रही हैं एमी शूमर

ग्विनिथ पाल्ट्रो को 12 साल की उम्र में इस वजह से पहली नौकरी से निकल दिया गया था

हालसे की कमजोरियों को फैंस ने किया नजरअंदाज, गायिका ने भावुक होकर बोली यह बात

Related News