IPL-8 : प्ले ऑफ़ में जगह पक्का करना चाहेगी चेन्नई

लगातार चार मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी कर चुके मुंबई इंडियंस अब शुक्रवार को जब एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में शीर्षस्थ टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करने उतरेंगे तो उनका मकसद जीत के साथ प्लेऑफ में प्रवेश करने की उम्मीदें जिंदा रखने की होगी। आईपीएल-8 में मुंबई इंडियंस अब तक 10 मैचों से 10 अंक हासिल कर पांचवें पायदान पर है।

सुपर किंग्स 10 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक हासिल कर शीर्ष पर मौजूद हैं और यदि वे यह मैच जीत जाते हैं तो उनका प्लेऑफ में प्रवेश पक्का हो जाएगा। सुपर किंग्स भी पिछले दो मैचों में मिली लगातार हार से खुद को उबारना चाहेगी और जीत के साथ प्लेऑफ में अपना प्रवेश सुनिश्चित करना चाहेगी। सुपर किंग्स आईपीएल-8 में इससे पहले मुंबई इंडियंस को हरा चुकी है।

हालांकि तब से मुंबई की टीम में काफी परिवर्तन आ चुका है और टीम हर परिस्थिति में जीतने के जज्बे से लैस नजर आने लगी है। मुंबई के लिए हालांकि एक परेशानी की बात है कि उनके तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा इस मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे, क्योंकि चेन्नई में श्रीलंका के खिलाड़ियों के खेलने पर रोक है।

इस मैच में मिशेल मैक्लेनगन, मलिंगा की जगह ले सकते हैं। दूसरी ओर सुपर किंग्स के दमदार अभियान पर पिछले दो मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने लगाम लगा दी। पिछले दोनों ही मैचों में महेंद्र सिंह धौनी की टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों क्षेत्रों में संघर्ष करती नजर आई है।

Related News