तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने चेन्नई में 200 चिकित्सा शिविरों का शुभारंभ किया

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (जीसीसी) के सहयोग से 200 अनूठे चिकित्सा शिविरों का शुभारंभ किया, जो चेन्नई के शहर की सीमा के भीतर मरीजों का  इलाज करेंगे।

शिविरों में निजी अस्पताल शामिल हैं, जो मुख्यमंत्री व्यापक स्वास्थ्य बीमा योजना का हिस्सा हैं। ये कैंप चेन्नई कॉर्पोरेशन के कार्यक्रमों के अलावा हैं।  ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि बारिश से जुड़ी बीमारियों जैसे सर्दी, इंफ्लूएंजा और अन्य संक्रमणों से लोगों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री के आदेशों पर शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

कार्यक्रम में मौजूद एमए सुब्रमण्यन ने कहा, मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग से ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के साथ सहयोग करने और पूर्वोत्तर मानसून सीजन में 200  चिकित्सा शिविर चलाने को कहा है ।

स्टालिन ने चेंगलपट्टू जिले में कुछ बारिश से त्रस्त जिलों का दौरा भी किया और पल्लीकर्णई रेडियल रोड पर नारायणपुरम झील में नागरिक कार्य का अवलोकन किया। इस दौरान एस अरविंद रमेश, शोलिंगनल्लूर विधायक के गोपाल, चेंगड़ाबांधा कलेक्टर एआर राहुल नाध सहित अन्य आला अधिकारी मौजूद थे।

दुनिया के सबसे प्रदूषित 10 जगहों में भारत के ये 3 शहर भी हुए शामिल, देखें पूरी सूची

दुबई सरकार की तरफ से बोनी कपूर के परिवार को मिला जन्मदिन का खास तोहफा

दिल्ली दंगा: मजहबी नारे लगाती भीड़ ने दीपक को पीट-पीटकर मार डाला, चश्मदीद ने बताई खौफनाक सच्चाई

Related News