ये शख्स सेट पर करता था शैलेश लोढ़ा का सबसे ज्यादा शोषण, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कुछ महीने पहले ही जाने माने मशहूर अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कहा था। अब शो में नए मेहता साहब की एंट्री भी हो चुकी हैं मगर अभी भी शैलेश लोढ़ा के चर्चे होते ही रहते हैं। हाल ही में अब उस व्यक्ति का खुलासा हो गया है जिसने पुराने मेहता साहब मतलब शैलेश लोढ़ा का सबसे अधिक शोषण शो में किया था। आइये बताते हैं पूरा मामला है।।।

मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कई वर्षों से निर्देशित करते आ रहे हैं तथा शो के हर कलाकार से वो खास बॉन्ड रखते हैं। लिहाजा उनकी खास बॉन्डिंग शैलेश लोढ़ा से भी रही है। हाल ही में उन्होंने एक फोटो साझा की जिसमें उनके साथ शैलेश भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में मालव राजदा ने लिखा- वो इंसान जिसका मैंने सबसे अधिक शोषण किया तथा कहा कि मेहता साहब को छोड़कर सबका पैकअप।

इस फोटो पर जहां प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं और शैलेश लोढ़ा से शो में वापस आने की अपील कर रहे थे तो वही शो के कई स्टार्स ने भी इस पर कमेंट किया। रोशन भाभी यानि जेनिफर मिस्त्री ने लिखा कि उन्हें तो लगा था कि उनका ही सबसे अधिक शोषण हुआ है। दरअसल, शो छोड़ने की वजह से निर्माता असित मोदी के साथ शैलेश लोढ़ा का विवाद ही बताया जा रहा है हालांकि अभी तक असल वजह क्या थी किसी ने भी इसके बारे में कुछ नहीं कहा।

बिग बॉस के घर में होगा शॉकिंग एविक्शन, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

इंटरनेट पर लीक हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की बेडरूम फोटोज, देखकर भड़क गए लोग

पतली कमर और खुले हुए बाल में श्वेता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Related News