प्रेग्नेंसी को लेकर टीजे सिद्धू को यूजर्स ने किया ट्रोल, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

अभी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का दौर चल रहा है। कभी किसी को कलर के लिए तो किसी को वजन के लिए निशाना बनाया जाता रहा है। रंगभेद पर सुहाना खान के पोस्ट के पश्चात् अब छोटे पर्दे के लोकप्रिय एक्टर करणवीर बोहरा की वाईफ तथा एक्ट्रेस टीजे सिद्धू ने सोशल मीडिया पर उस कमेंट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें उन्हें वजन कम होने के कारण से ट्रोल किया जा रहा था।

उन्होंने लिखा- 'लोग कहते हैं कि मैं काफी दुबली हूं। मुझे थोड़ा मोटा होना चाहिए विशेष तौर पर जब मैं मां बनने वाली हूं। परन्तु मेरे लिए वजन बढ़ाना कभी सरल नहीं रहा। मुझे पहले तिमाही कुछ ठीक नहीं लग रहा था, मैं कुछ खा नहीं सकती थी। अब मैं ठीक से खाती हूं, मैंने वजन बढ़ाया है, परन्तु फिर भी, यह सिर्फ मेरे पेट पर दिखता है।' आगे उन्होंने लिखा- 'मैं किसी भी गर्भवती मां से यही कहना चाहती हूं कि आप दुबले अथवा भारी, चाहें जो भी हो, आप सिर्फ अपने मातृत्व को गले लगाओ। जब तक आप ठीक हैं, तब तक कोई आइडियल वजन नहीं होता। हर गर्भवती की बॉडी अलग होती है, आप उसे वैसे ही प्यार करें, जैसा वह है।'

वही टीजे के इस पोस्ट पर टीवी स्टार्स ने भी कमेंट किया है। टीजे के पति करणवीर बोहरा ने लिखा- तुम जैसी भी हो सुन्दर हो। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने लिखा- ये देखो, 9th ग्रेड की स्टूडेंट कहां से आ गई भाई। गौहर खान ने लिखा- तुम परफेक्ट हो। बता दें कि टीजे सिद्धू तथा करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के लोकप्रिय कलाकार तथा चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। यह दोनों कई सीरियल में दिखाई दे चुके हैं। साथ ही इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है।

आखिर क्यों बिग बॉस छोड़ना चाहते थे सलमान ?

बिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है राधे मां, लीक हुई मिनी स्कर्ट में तस्वीरें

शिवांगी जोशी के लुक ने उड़ाए फैंस के होश, देखे फोटो

Related News