जल्द डायन बनकर धमाल मचाने वाली है यह एक्ट्रेस

हम सभी जानते हैं कि टीवी की अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में इन दिनों लगातार टीवी शो उतरन की इच्छा अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना कर दिया है. हाल ही में उन्होंने लाल रंग की ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Elegance is not about being noticed, it’s about being remembered.Outfit @musebynatashaandmanisha @natashaasoka Earrings @artsie_ville Mua @makeupbyagrika_official Piccredit @lakshaydarganphotography #delhi #eventdiaries #red इसमें वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी जानते हे होंगे कि उन्होंने शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाकर सुर्खियां हांसिल की थी उस समय वह संस्कारी नजर आती थीं लेकिन अब टीना दत्ता बहुत हॉट हो गईं हैं और इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के जबरदस्त होश उड़ाती नजर आती है. आपको बता दें कि उन्होंने कई बंगाली फिल्मों में भी अपना कमाल दिखाया है. टीना जल्द ही टीवी शो डायन में नजर आने वाली हैं लेकिन अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है वहीं खबरों के अनुसार वह शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

फिलहाल वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर वह सुर्ख़ियों में रहीं थीं जो उनके जन्मदिन की थी. जन्मदिन की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा था A perfectly planned surprise. Thank you @sweetsurprisesindia for spoiling me and making my birthday month so memorable. To help you plan your next surprise do contact them for a wonderful experience! और सभी को धन्यवाद किया था.

डायन : जल्द शुरू होने वाला है यह शो, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आई उतरन की इच्छा

संस्कारी से सेक्सी हो गई है 'उतरन' की इच्छा

Related News