भारत के इन गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल : टिम पेन

नई दिल्ली : इतिहास में पहली बार ऐसा पहली बार हुआ है जब भारतीय टीम ने कंगारुओं को उन्हीं के घर में आ कर टेस्ट सीरीज में हरा दिया हो। जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने अपनी हार के बारे में बातें की हैं। टिम पेन ने कहा है कि भारतीय टीम के गेंदबाज दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं।

टेबल टेनिस चैम्पियनशिप : नारंग और छेत्री ने हासिल किया स्वर्ण और रजत पदक

इनका सामना करना मुश्किल 

प्राप्त जानकारी अनुसार गेंदबाजों की बदौलत ही सीरीज का पहला टेस्ट भारत जीती। जानकारी के लिए बता दें कि 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2 मैच भारतीय टीम जीती, 1 मैच हारी और 1 ड्रॉ रहा। ऐसे भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया था। उसके बाद कप्तान टिम पेन ने बताया भारत के तीन गेंदबादों का सामना करना मुश्किल था। उन्होंने हम पर दबाव बनाया था। भारतीय टीम जीत की दावेदार तो थी ही, उनका आक्रमण बेहद अच्छा था।

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं

टीम ने रचा इतिहास 

आपको जानकारी के लिए बता दें भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज इतिहास रच दिया था। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हीं के घर में धूल चटाई थी। मालूम हो कि कई सालों में ऐसा पहली बार हुआ था कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में उन्हीं की टीम को हराया। इस मौके पर भारतीय टीम को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही थीं।

अफरीदी ने फिर किया बल्ले से कमाल, बनाया ऐसा रेकॉर्ड

भारत की ऐतिहासिक जीत ने खोले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के मुंह, इंटरनेट पर आई कमेंट्स की बाढ़...

रणजी ट्रॉफी : मध्यक्रम के बल्लेबाजों की बदौलत अच्छी स्थिति में उत्तराखंड

Related News