टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को देखकर अच्छे-खासे लोगों के उड़ गए होश

बॉलीवुड के डांसिंग किंग कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टंट करने के मामले में भी नम्बर वन हैं. टाइगर अक्सर ही अपने डांस और स्टंट वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर टाइगर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें टाइगर के डांस और उनके स्टंट सीन के फैन देश में नहीं बल्कि दुनियाभर में भी मौजूद हैं. हर बार ही टाइगर श्रॉफ खुद को स्टंट और डांसिंग किंग साबित कर देते हैं और हाल हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ये साबित कर दिया हैं कि वह बॉलीवुड के सबसे शानदार स्टंटमैन हैं. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो हवा में कूदते हुए पानी में डाई मार रहे हैं.

टाइगर ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Thats what happens when you eat icecream all week... crashlanding #bellyflop #wipeout # वाकई में टाइगर की इस छलांग का कोई जवाब नहीं है. सोशल मीडिया पर टाइगर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इसे करीब साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया. गौरतलब है कि आजकल टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी.

‘बागी-3’ के लिए जमकर पसीना बहा रहे है टाइगर, विदेशों में भी हो रही है शूटिंग

'दिलबर' के बाद अब टाइगर ने ‘उर्वशी उर्वशी...’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

बागी 3 में होने वाला है बहुत कुछ धमाकेदार, निर्माता ने बताई ये बातें

Related News