8 माह की गर्भवती को मिल रही धमकियां

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 में रहने वाली गर्भवती महिला को फोन पर अज्ञात व्यक्ति से धमकियाँ मिल रही है. एक अज्ञात कॉल पर उन्हें एक व्यक्ति ने लॉटरी में कार निकलने का बोलकर रुपये जमा कराने को कहा. महिला ने रुपये जमा कराने से इंकार किया तो आरोपी उन्हें बार-बार कॉल कर अपहरण की धमकी दे रहा है. इससे पीड़िता डिप्रेशन में है.

महिला 8 माह से गर्भवती है. उसका पति सौरभ सिंह एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. कासना कोतवाली पुलिस से शिकायत में उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी के मोबाइल पर कुछ दिन पहले मैसेज आया था. इसमें दावा किया गया था कि कंपनी में उनकी लॉटरी लगी है. लॉटरी में उन्हें कार उपहार स्वरूप दी जाएगी. इसके बाद ईमेल भेजकर भी यही कहा गया. उन्होंने मेल और संदेश का कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद शुक्रवार सुबह एक अज्ञात नंबर से कॉल आया. एक व्यक्ति ने खुद को लॉटरी निकालने वाली कंपनी का कर्मचारी बताते हुए कुछ रुपये जमा कर, कार की डिलीवरी लेने का झांसा दिया.

इस पर महिला ने कह दिया कि उन्हें कोई लॉटरी या कार नहीं चाहिए और कॉल कट कर दिया. इसके बाद आरोपी बार-बार कॉल कर महिला को अगवा करने की धमकी दे रहा है. कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कॉलर की लोकेशन बिहार की है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

मनचले को सबक सिखाती महिला का वीडियो वायरल

माँ -बेटी की हत्या के बाद फरार बेटा गिरफ्तार

Related News