ये चीजें लड़कियों के बैग में जरूर होनी चाहिए

जब हम घर से निकलते हैं तो मोबाइल और पैसे रखना नहीं भूलते पर लड़कियों को इस बात को लेकर भी गंभीर रहना चाहिए कि उनके बेग में  अपनी सुरक्षा का जरूरी सामान अवश्य होना चाहिए. लड़कियों को लड़कों की तुलना में अपनी सुरक्षा का ज्यादा ख्याल रखना पड़ता है.  इसी तरह आज हम आपको बता रहे हैं कि घर से बाहर निकलते वक्त लड़कियों को अपने बैग में कौन-सी चीजें जरूर रखनी चाहिए.

1 . सेफ्टी पिन कितने काम की चीज है महिलाओं से बेहतर इसे और कोई नहीं बता सकता है. यह दिखने में छोटी जरूर है लेकिन ये है बड़े काम की चीज. सबसे अच्छी बात ये है कि महिलाएं सेफ्टी पिन्स को आराम से कैरी कर सकते हैं.

2 . कई बार घर से निकलते ही हमारे साथ ऐसे काम हो जाते हैं जिनसे हमें काफी समस्याओं का सामना करना पड़त है. खासतौर से ऐसे काम तब होते हैं जब हमें कई दूर और जरूरी जगह जाना होता है.उस वक्त अगर हमारी चप्पल या बैग की स्टेप टूट जाती है तो हमें बहुत दिक्कत होती है . लेकिन अगर हमारे बैग में ग्लू स्टिक होगी तो हम फिर चाहे कहीं भी जा रहे हो हम अपनी चीज को जुड़ा सकते हैं.

3 . अक्सर सफर करते वक्त अगर किसी जगह धूल-मिट्टी उड़ रही हो या काफी हवा चल रही हो तो हमारे बाल और चेहरा दोनों काफी खराब हो जाते हैं. ऐसे में अपने बाल और स्किन की केयर के लिए स्कार्फ बहुत जरूरी है साथ ही कभी-कभी हमारा टॉप या सूट भी कहीं से हल्का फट जाता है उस वक्त भी स्कार्फ बहुत काम आता ​​है.

4 .  गर्मियों में पसीने के चलते कभी-कभी शरीर से काफी बदबू आती है इसलिए अपने बैग में हमेशा डियो रखें.शरीर से आने वाली बदबू इंसान का इम्प्रेशन पहले ही खराब कर देती है. अगर आप चाहते हैं कि ऐसा आपके साथ ना हो तो अपने बैग में हमेशा डियो रखें.

 

समर वेडिंग सीजन के समय ऐसे दिख सकती है आप खूबसूरत

सुमिता भंडारी की एंट्री फेमिना मिस इंडिया 2018 नॉर्थ ज़ोन में

क्या है नया कलेक्शन "बर्निंग गार्डन"

 

Related News