तो इस वजह से गंभीर को दूसरे टेस्ट में नही खिलाया गया

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में लोकेश राहुल के चोंटिल होने की वजह से करीब दो साल बाद टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार खिलाडी गौतम गंभीर को टीम में शामिल किया गया. खबर आ रही थी कि दूसरे टेस्ट में गंभीर खेलेंगे. अचानक मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन चौकाने वाला रहा.

गंभीर को दूसरे टेस्ट में नही खिलाते हुए शिखर धवन को खिलाया गया. लेकिन, शिखर धवन पहली पारी में पूरी तरह से फ्लॉप रहे और महज एक रन बनाकर आउट हो गए जिसकी भारतीय प्रशंसको ने जमकर आलोचना भी की.

वही दूसरी और टीम इंडिया के पूर्व सफल कप्तान सौरव गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए कहा गौतम गंभीर को बुलाकर भी ग्यारह में ना खिलाने का फैसला सही था क्योंकि शिखर धवन को पहले मौका मिलना चाहिए था. 'मुझे नहीं लगता आज गौतम गंभीर को खेलना चाहिए था क्योंकि शिखर धवन पहले से टीम में मौजूद थे और ग्यारह में खेलने का मौका उन्हें ही मिलना चाहिए था.

मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें खिलाकर और गंभीर को बाहर बिठाकर सही निर्णय लिया. लेकिन शिखर को रन बनाने पड़ेंगे, एक बड़ी पारी खेलनी पड़ेगी क्योंकि अगर वो दूसरी पारी में एक बार फिर से फ्लॉप हुए तो मुश्किल का सामना करना पड़ेगा.'

Related News