VIDEO! झूला-झूलते वक़्त अचानक नीचे जा गिरी ये मशहूर स्टार, लोग कर रहे हैं सही-सलामत होने की दुआएं

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन अपने एक से बढ़कर बेहतरीन वीडियो को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों को खूब हंसाती हैं। किन्तु इस बार जो भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है उससे उनके प्रशंसकों को उनकी काफी चिंता हो रही है। दरअसल, भारती सिंह झूला झूलते हुए बहुत तेजी से जमीन पर गिर गई हैं। 

वही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह किसी खेत में वृक्ष के नीचे झूले पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। एक दूसरी महिला उन्हें झूला झुलाती भी नजर आ रही है। ऐसे में अचानक से भारती बहुत तेजी से गिर जाती हैं तथा जिस अंदाज में भारती गिरी हैं उससे तो स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि भारती के बहुत चोट भी लगी है। ऐसे में सोशल मीडिया उपयोगकर्ता भारती की सलामती की दुआएं कर रहे हैं साथ भी भारती का हाल जानने का प्रयास भी कर रहे हैं। भारती सिंह का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन पेज और नेटिजंस उनके इस वीडियो को साझा करते हुए झूला झुलते वक़्त ध्यान रखने की अपील भी कर रहे हैं। 

बता दे कि बीते वर्ष भारती सिंह का वजन 90 किलो से अधिक हुआ करता था, जो उनकी हाइट (5 फीट) के लिहाज से बहुत अधिक था किन्तु अब वो लगभग 75 किलो की हो चुकी हैं। सितंबर 2021 में 16 किलो वजन कम करने के बाद से भारती सिंह निरंतर सुर्खियां बटोर रही हैं, वो वास्तव में कई लोगों के लिए मोटिवेशन बन चुकी हैं।

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश, देखकर चौंके लोग

'अंजलि भाभी' के बयान पर भड़के 'तारक मेहता...' के मेकर्स, खोली एक्ट्रेस की पोल

7 समंदर पार कपिल शर्मा से टकराया जबरा फैन, वायरल हुआ ये बेहतरीन VIDEO

Related News