शादी के बंधन में बंधा ये क्रिकेटर, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह हुए शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर प्रसिद्ध कृष्णा ने बृहस्पतिवार को पारंपरिक दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से अपनी मंगेतर रचना से शादी की। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ने पहले मंगलवार (6 जून) को सगाई की थी तथा इसके बाद बृहस्पतिवार (8 जनवरी) को अपनी मंगेतर रचना से शादी कर ली है। शादी कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेटर्स श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह एवं कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ी उपस्थित रहे। 

क्रिकेटर प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल होने की वजह से हाल ही में समाप्त हुए IPL 2023 के 16वें सीजन से बाहर रहे थे। प्रसिद्ध कृष्णा एवं उनकी मंगेतर रचना की सोशल मीडिया पर शादी की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। वहीं शादी में उपस्थित रहे गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें कर्नाटक के कई खिलाड़ियों के साथ-साथ बुमराह, श्रेयस दिखाई दे रहे हैं। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अय्यर ने गौतम के पोस्ट को रिशेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो स्किडी," उन्होंने भी इस जोड़े को बधाई दी। प्रसिद्ध कृष्णा की पत्नी के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह डेल में एक प्रोडेक्ट मैनेजर के रूप में काम करती है, इस वक़्त वह संयुक्त राज्य अमेरिका के टेक्सास में कार्यरत हैं। स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से IPL 2023 से बाहर रहे। मिनी नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने 17 मैचों में 19 विकेट लिए थे। 

क्या आपकी त्वचा भी हो गई है रूखी और बेजान तो आज ही करें एलोवेरा का इस्तेमाल

यदि आपको भी दिख रहे है ये लक्षण तो आज ही हो जाएं सावधान...! वरना हो सकता है कैंसर

'लालू और नीतीशजी के होते किसी के बाप में दम नहीं है कि...', BJP पर तेजस्वी ने बोला हमला

Related News