पिंक ड्रेस में डॉल से कम नहीं लग रही ये अदाकारा

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज साझा की है. बता दें कि उनके हर एक लुक को देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो चुके है.  अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। हाल ही में वह अपने पति कार्टर रेम के साथ ग्लैमरस गेटअवे के बीच बहामा बार्बी लुक से लाइमलाइट बटोरती दिखीं, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कर दी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच पेरिस रफ्लस और फ्लटर स्लीवस वाली पिंक कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही है। डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि चेहरे पर शेड्स और मैसी बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दी है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

खबरों का कहना है कि एक फोटो में पेरिस अपने पति कार्टर रेम संग भी पोज देती हुई दिखाई दे रही है। कार्टर अपनी वाइफ के माथे पर किस करते हुए प्यार लुटाते हुए आ रहे है। खबरों का कहना है कि पेरिस हिल्टन ने 11 नवंबर, 2021 में बॉयफ्रेंड कार्टर रेम संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थी।

 

Related News