फिल्मों में मिलने वाले रोल से में खुश नही था

अभी जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमे अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव में अपने दमदार अभिनय के चलते सुर्खियों में नजर आ चुके है व अब नवाजुद्दीन हमे सलमान अरबाज के भाई सोहेल खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'फ्रीकी अली' में अपने लीड रोल में नजर आने वाले है. तथा सुनने मेंआया है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सधे हुए कलाकार हैं और फिल्मों में मिलने वाले उनके रोल इतने इंटेंस होते हैं कि उनमें गाने और नाचने के मौके न बराबर ही होते हैं।  

लेकिन अपनी अगली फिल्म 'फ्रीकी अली' में वह एकदम नए अंदाज में दिखेंगे. तथा सुनने में आया है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एेमी जैक्सन स्टारर फिल्म 'फ्रीकी अली' को लेकर उत्साहित सोहेल खान का भी अब कहना है कि वो फिल्में प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं, क्योंकि बतौर एक्टर जिस तर‍ह के रोल उन्हें ऑफर किए जा रहे थे उनसे वो खुश नहीं थे।

सोहेल ने कहा, 'मुझे बतौर एक्टर अच्छे काम नहीं मिल रहे थे और मैं सिर्फ यूं ही अभिनय नहीं करना चाहता था। मैंने पास्ट में कुछ फिल्में की, मगर मुझे लगा कि मेरे पास एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस होना चाहिए। इसलिए मैंने सोचा खुद को फिल्में प्रोड्यूस व डायरेक्ट करने दूं।'

Related News