खिताबी मुकाबले के टिकट के लिए आपस में भिड़ेगी ये दो टीम

मेजबान यूपी ग्रेस समेत फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा, राउंड ग्लास पंजाब व हॉकी हरियाणा ने 33वीं आल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर बालक (अंडर-14) प्राइजमनी हॉकी टूर्नामेंट में शुक्रवार को जीत के साथ सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित है। वहीं यूपी की ब्लू टीम का अभियान हार के साथ समाप्त हो चुका है। 

खबरों का कहना है कि टूर्नामेंट में शनिवार को हॉकी हरियाणा व फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा और यूपी ग्रेस व राउंड ग्लास पंजाब के मध्य सेमीफाइनल मैच खेला जाने वाला है। केडी सिंह बाबू स्मारक सोसायटी के तत्वावधान में पद्मश्री मो. शाहिद सिंथेटिक टफर् स्टेडियम पर यूपी ग्रेस ने रॉयल हॉकी पंजाब को एकतरफा 6-0 गोल से मात दी है जबकि फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा ने यूपी ब्लू को एकतरफा 5-0 गोल से हरा दिया है। 

चौथे क्वाटर्रफाइनल में राउंड ग्लास पंजाब की जीत में पेनाल्टी कार्नर स्पेशलिस्ट की अहम् भूमिका रही जिसके सहारे टीम ने नवल TATA ओडिशा को 2-0 से मात दे दी है। एक अन्य क्वाटर्रफाइनल में हॉकी हरियाणा ने नीलगिरि हॉकी अकादमी को 15-0 गोल से मात दे दी है। टीम की जीत में संजय ने अकेले चार गोल दागे। टूर्नामेंट का फाइनल 5 मार्च को खेला जाने वाला है जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुरस्कार वितरित करने वाले है। 

जल्द मेघालय रचने वाला है इतिहास

जर्मनी की टेनिस प्लेयर Angelique Kerber ने दिया बेटे को जन्म

बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे विराट-अनुष्का, आम जनता की तरह किए दर्शन, Video

Related News