नहीं होगा इस मशहूर कपल का तलाक, सामने आई इस तस्वीर को देख झूमे फैंस

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई और भाभी मतलब राजीव सेन और चारू असोपा अपने तलाक को लेकर ख़बरों में बने हुए है। वही अब दोनो को लेकर एक तस्वीर सामने आई है जिसने ये साफ कर दिया है कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं। 

दरअसल, पैचअप की अटकलें तब लगाई जाने लगीं जब राजीव सेन ने वाईफ चारू असोपा संग एक प्यारी फोटो साझा कर दी। जिसमें दोनों एक साथ हैप्पी पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए राजीव ने कैप्शन में कुछ लिखा नहीं केवल एक फ्लावर का इमोजी बनाया है। वहीं केवल राजीव ही नहीं बल्कि चारू असोपा भी निरंतर ऐसे हिंट दे रही हैं जिससे लग रहा है कि उनका रिश्ता बेहतरी की तरफ है। हाल ही में असोपा ने जो फोटो साझा की उसमें वो मांग में सिंदूर लगाए नजर आई थीं तो वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टा आईडी में अपने नाम के साथ सेन भी जोड़ दिया है। 

हाल ही में दोनों के बीच जिस प्रकार विवाद देखने को मिला था उससे नौबत तलाक तक जा पहुंची थीं। चारू ने बोला था कि वो राजीव को सुधरने के कई अवसर दे चुकी हैं मगर अब बेटी जियाना के बेहतर भविष्य के लिए राजीव से अलग होने जा रही हैं। तो वहीं राजीव ने भी चारू पर पहली शादी की बात छिपाने का इल्जाम लगाया था। दोनों के बीच बहुत तनाव था मगर अब लगता है कि हालात सुधर रहे हैं।

करण के साथ देर रात पार्टी करती नजर आई श्रद्धा, ड्रेस देखकर चौंके लोग

बैकलेस ब्लाउज में 'अंगूरी भाभी' ने लगाए कातिलाना ठुमके, देखकर उड़ गए विभूति नारायण के होश

चाहत खन्ना को इस कारण है उर्फी जावेद के कपड़ों से परेशानी, खुद बताई वजह

Related News