गोमांस ले जाने पर मचा हंगामा, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग और फिर...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में व्यक्तियों ने गोमांस ले जाने के इल्जाम में एक ऑटो को पकड़ लिया तथा उसमें आग लगा दी। आक्रोशित व्यक्तियों ने चालक की भी खूब मारपीट कर दी। मामले की वजह से भगवानपुर सड़क पर 10 किमी लंबा जाम लग गया।खबर के मुताबिक, बजरंग दल कार्यकर्ताओं को गोमांस ले जाने की तहरीर प्राप्त हुई। जिसके पश्चात् भारी आँकड़े में बजरंग दल के कार्यकर्ता ने ऑटो का पीछा किया। कार्यकर्ताओं ने ऑटो का 5 किमी तक पीछा किया। 

वही गाड़ी को पकड़ने के चक्कर में दो मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ता चोटिल भी हो गए। चालक ने ऑटो से कूदकर फरार होने की कोशिश की किन्तु आक्रोशित व्यक्तियों ने पकड़ लिया तथा उससे मारपीट की। अपराधी को लोग भगवानपुर चौक पर लेकर आए। वहीं ऑटो में आग लगा दी। व्यक्तियों का इल्जाम है कि ऑटो पर तस्कर सहित 3 व्यक्ति सवार थे किन्तु वे फरार हो गए। 

वही सदर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मणि भूषण कुमार ने कहा कि पुलिस ने ऑटो चालक को अरेस्ट कर लिया है। कहा जा रहा है कि चालक जुरन छपरा से गोमांस लेकर मड़वन जा रहा था। पुलिस ने प्रतिबंधित मांस को बरामद कर लिया है। अरेस्ट अपराधी प्रतिबंधित मांस की तस्करी करने वाले का नाम भी बताया है। सदर थाना अफसर ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। व्यक्तियों के ऑटो में आग लगाने से 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस की समझाइश के पश्चात् लोग शांत हुए तथा जाम खुल सका।

एमडीएमए ड्रग केस: केरल में 8 युवकों में महिला भी शामिल

पैसों के लिए किन्नर बना शख्स, अचानक हुआ असली किन्नरों का सामना और फिर कपड़े उतारकर...

दिल्ली: प्रशांत विहार में 51 साल के बुजुर्ग ने की आत्महत्या

Related News