भालू के साथ युवक दिखा रहा था करतब अचानक हुआ कुछ ऐसा हैरान हो गए लोग

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दिल दहलाने वाले वीडियोज देखने के लिए मिल जाते है। ऐसा ही एक वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर सकता है। इस वीडियो में एक शख्स को भालू (Bear) के साथ कोई स्टंट करते हुए भी देख सकते है। ये वीडियो किसी सरकस का दिखाई दे रहा है और हॉल में अच्छी खासी भीड़ (Crowd) भी है। लेकिन थोड़ी ही देर के उपरांत कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सब हक्के-बक्के रह जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी भालू के नाम मात्र से भी डर लग सकता है।

शख्स को पड़ गए लेने के देने: इस वीडियो के शुरुआत में भालू एक ट्रॉली को सामने खड़े शख्स (Stuntman) के पास लेकर आ जाता है। जिसके उपरांत शख्स भालू को एक चक्कर घुमाता है और तभी कुछ ऐसा होता है इसके उपरांत पूरे हॉल में चीखा-पुकारी (Screaming) मच जाती है। 

भालू ने कर दिया हमला: भालू ने अचानक से शख्स पर हमला (Attack) करना शुरू कर दिया। उस शख्स को कुछ समझ आता इससे पहले भालू ने शख्स को जमीन पर गिरा दिया और उसके ऊपर चढ़ गया। शख्स को बचाने के लिए वहां का एक कर्मचारी आगे आया और भालू को लात मारकर दूर भगाने का प्रयास भी किया।  लेकिन भालू शायद कुछ अधिक ही हताश और गुस्से (Anger) में था इसलिए शख्स को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था।

 

वीडियो हो रहा वायरल: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर  साझा कर दिया गया है। खबरों का कहना है कि अब तक इसे 11 मिलियन से भी अधिक लोग (Social Media Users) देख चुके हैं। इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी कर चुके है। कमेंट सेक्शन में यूजर्स का गुस्सा, तरस और खौफ जैसे रिएक्शंस (Reactions) दिए।

14 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी ही करता था बलात्कार, रो-रोकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

मामा बना दरिंदा! भांजियों का करता रहा यौन शोषण, ऐसे हुआ पर्दाफाश

मालगाड़ी के इंजन में लटक रहा था महिला का सिर, मची सनसनी

Related News