'रियाज ब्रदर्स' के शर्टलेस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपरेचर, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'बहुत हार्ड'

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में यदि किसी प्रतियोगी को देखकर प्रशंसकों की धड़कनें तेज हुईं तो वो हैं हैंडसम हंक उमर रियाज। सिक्स पैक एब्स, बेहतरीन फिजिक्स, गुडलुक्स एवं चार्मिंग पर्सनैलिटी वाले उमर रियाज को स्क्रीन पर जिसने भी देखा वो सिर्फ देखता ही रह गया। शो में उमर की जबरदस्त बॉडी के कारण उन्हें बिस्किट बॉयज में शुमार किया गया। केवल प्रशंसक ही नहीं बल्कि कई स्टार्स भी उमर के हॉट लुक्स पर दिल हार बैठे। 

वही प्रशंसकों के दिलों की जान उमर रियाज ने अब अपनी शर्टलेस तस्वीरें साझा करके इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है। तस्वीर में उमर शर्टलेस होकर इंटेंस एक्सप्रेशंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उमर ने गले में सिल्वर की हैवी चेन पहनी हुई है। उमर की बॉडी, लुक्स, एक्सप्रेशंस, पोज प्रत्येक चीज ऑन पॉइंट है। प्रशंसक उमर रियाज की शर्टलेस तस्वीर पर फिदा हो रहे हैं। 

वही उमर रियाज के छोटे भाई तथा बिग बॉस 13 के लोकप्रिय तथा लविंग प्रतियोगी आसिम रियाज भी किसी से कम नहीं है। आसिम भी अपनी बॉडी पर खूब ध्यान देते हैं। आसिम ने भी अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कई सारे मिरर तस्वीरें साझा की है। आसिम की तस्वीर में उनकी बेहतरीन बॉडी का एक-एक कट देखा जा सकता है। बेहतरीन बॉडी संग आसिम के चेहरे पर एग्रेशन उनके लुक को और भी अधिक जबरदस्त बना रहा है। वही रियाज ब्रदर्स के शर्टलेस लुक को फैंस द्वारा जमकर लाइक किया जा रहा है। 

श्वेता तिवारी ने जबरदस्त अंदाज में दी विशाल आदित्य सिंह को जन्मदिन की बधाई, एक्टर बोले- 'मॉमजी'

जैस्मिन भसीन पर चढ़ा 'पुष्पा फीवर', अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

इंटरनेट पर छाई 'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी, तस्वीरें देख 'तिवारीजी' भी रह जाएंगे दंग

Related News