मतदाताओं के लिए सरपंच उम्मीदवार ने मंगवाई थी मदिरा, अब प्रशासन ने उठाया ये कदम

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के मजल गांव में सरपंच उम्मीदवार के घर से 25 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। पंचायत चुनाव में वोट खरीदने एवं मतदाताओं को लुभाने के लिए सरंपच उम्मीदवार ने भारी मात्रा में शराब मंगाकर रखी थी, जो कि प्रशासन ने बरामद कर ली।

दरअसल, मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव चल रहे हैं, ऐसे में उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए भरकम कोशिश कर रहे हैं। पृथ्वीपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत मजल में सरपंच पद हेतु मीरा बिंदुआ चुनाव मैदान में हैं। प्रशासन को खबर प्राप्त हुई कि उम्मीदवार मीरा बिंदुआ के पति शंकर दयाल बिंदुआ चुनाव में उम्मीदवारों को लुभाने के लिए अपने घर पर शराब रखे हुए हैं। खबर प्राप्त होने पर एसडीएम ने पुलिस प्रशासन के साथ अपराधी घर के पर छापा मारा तो वहां पर 25 पेटी अवैध शराब पाई गई, जिसको मौके से बरामद किया गया।

SDM अंकिता जैन ने खबर देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत मजल में शंकर दयाल बिंदुआ के घर से अवैध शराब बरामद की गई है। शंकर दयाल बिंदुआ की पत्नी मीरा बिंदुआ ग्राम पंचायत मजल में सरपंच पद का चुनाव लड़ रही हैं जिनके घर पर छापा मारा गया, जिसमें 25 पेटी शराब बरामद की गई है। अपराधी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

'मदरसों में पढ़ाया जाता है सिर कलम करना ..', उदयपुर की वीभत्स घटना पर बोले मोहम्मद आरिफ खान

दीपक हूडा को मिला बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम, T20 रैंकिंग में लगाई जबरदस्त छलांग

'कांग्रेस जिंदा है, देश शर्मिंदा है...', उदयपुर में हुई हत्या के बाद भड़की प्रज्ञा सिंह

Related News