दुकान से घर लौट रही थी सेल्स गर्ल, अचानक आए 3 बदमाश और बारी-बारी करने लगे ये गंदा काम

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के रोसड़ा अनुमंडल से संबंधित है जहां विभूतिपुर थाना इलाके के एक गांव में सोमवार की देर शाम ये घटना हुई। तीन के आँकड़े में रहे मनचलों ने एक दलित लड़की जो कि दुकान में सेल्स गर्ल है के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

घटना के सिलसिले में बताया जाता है कि लड़की बाजार में एक कपड़ा दुकान में काम करती है तथा वहां से रोज की भांति ही अपने घर लौट रही थी। रास्ते में सुनसान स्थान पर पूर्व से घात लगाए तीन लड़कों ने उसे जबरन उठा लिया तथा लीची बागान में ले जाने के बाद तीनों लड़कों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद लड़की की हालत काफी खराब हो गई। किसी प्रकार वह अपने घर पहुंची तथा घटना की जानकारी अपने पिता एवं अन्य घरवालों को दी।

आसपास के लोगों ने लड़की के साथ घटित घटना के बाद एक अपराधी शख्स को पकड़ लिया मगर लड़के के गांव के लोगों ने जबरन अपराधी को वहां से पुलिस के पहुंचने से पहले छुड़ा लिया तथा पीड़ित परिवार के सदस्यों को जान मारने की धमकी दी। पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विभूतिपुर ले गए, जहां स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर्स ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। यहां आपातकालीन वार्ड में पहले भर्ती किया गया जिसके बाद हालात में जब कुछ सुधार हुआ तो उसे सदर चिकित्सालय के महिला वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। घटना की खबर प्राप्त होते ही विभूतिपुर पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। समस्तीपुर सदर चिकित्सालय में महिला थाना के द्वारा पीड़िता का फर्द बयान दर्ज किया गया है, जिसमें तीन लोगों को अपराधी बताया गया है।

मर्डर पर वीडियो शेयर करने के बाद 16 साल की बच्ची को जान से मारने और रेप की धमकी दी गई

मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने जा रहा था शख्स, अचानक रास्ते में दिख गया चोर और फिर...

कर्नाटक में गिरफ्तार किए गए अवैध बांग्लादेशी अप्रवासी

Related News