विपक्ष की हर चिंता को दूर किया जाएगा : मोदी

नई दिल्ली: बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बजट के सन्दर्भ में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी लेकिन इस बैठक में भी विपक्ष द्वारा जे एन यू का मुद्दा उठा लिया गया । 

जब नरेन्द्र मोदी से भाजपा की तरफ से जवाब माँगा गया तो उनका कहना था कि वे देश के प्रधानमंत्री है न की भाजपा के साथ ही यह भी कहा की विपक्ष की हर चिंता को जल्द ही दूर किया जाएगा। 

क्या विपक्ष जेएनयू मुद्दे पर चर्चा चाहता है ?

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि अगर 23 फरवरी से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र में विपक्ष जे एन यू मामले में चर्चा चाह्ता है तो सरकार इसके लिए तैयार है सर्वदलीय बैठक में कई दलों ने जेएनूय छात्रों का किसी ने विरोध किया तो किसी ने कार्यवाही पर आपत्ति जताई ।

विपक्ष का कहना है कि   देश की अखंडता और संविधान के खिलाफ नारेबाजी लगाने वाले छात्रों का कांग्रेस कतई समर्थन नहीं करती कुछ इस तरह के वाक्यांशों के साथ अपनी बात रखने वाले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने खुद देश के खिलाफ नारेवाजी कर रहे नेता कन्हैया कुमार की देशद्रोह के नाम पर हुई गिरफ़्तारी का जमकर विरोध किया साथ ही त्रणमूल कांग्रेस का इस समय कहना है की जीएसटी विधेयक को पारित किया जाए इसके अलावा जदयू के नेता शरद यादव ने कहा कि संसद में सुचारू रूप से कामकाज के साथ सभी विषयों पर चर्चा होती रहना चाहिए ।

 सरकार द्वारा दिया गया जबाब

नरेन्द्र मोदी को हिटलर की संज्ञा देने वाली कांग्रेस पार्टी को बीजेपी नेता वेंकैया नायडू ने याद दिलाते हुए कहा कि बोलते वक्त सभी दलों को संयम बरतना चाहिए।।

Related News