राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान में निकली वैकेंसी

NIELIT उत्तर प्रदेश (राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान) ने डाटा एंट्री ऑपरेटर-बी पदों के  लिए वैकेंसी निकाली है जिसमें आप अपनी भागीदारी देकर रोजगार प्राप्त कर सकते है .इक्छुक उम्मीदवार समय पर आवेदन प्रक्रिया को पूर्ण करें .

शैक्षिक योग्यता - 12 वीं 1 वर्ष का कंप्यूटर डिप्लोमा अथवा इसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य हैं कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें. रिक्त पदों की संख्या - 466 पद रिक्त पदों का नाम - डाटा एंट्री ऑपरेटर-बी (Data Entry Operator-B) रिटेन टेस्ट की तिथि - 16-08-2016, 17-08-2016, 20-08-2016 एवं 21-08-2016 

आयु सीमा क्या है - उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए .कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये. इस जॉब में सिलेक्शन कैसे होगा - इस Govt Job के लिए, रिटेन टेस्ट में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा. आवेदन की फीस क्या होगी - आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 500 /- रहेगी .आवेदन में छूट की अधिक जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते है जिसमे सभी वर्गों के लिए क्लासिफाइड जानकारियाँ प्रकाशित है .

आवेदन कैसे करें - आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियाँ भरें, एवं उपलब्ध माध्यमों से आवेदन की फीस भरें.

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए - http://nielit.gov.in/sites/default/files/Lucknow/recruit-CEO-466-CO-Aug-2016.jpg आवेदन के लिए लिंक - http://nielit.gov.in/sites/default/files/Lucknow/application_form_august-16.pdf

Related News