मुँह बोले मामा ने किया नाबालिक से दुष्कर्म का प्रयास

ग्वालियर। शहर के पिंटो पार्क इलाके में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची के मुँह बोले मामा ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन आरोपी अपने नापाक इरादे में सफल हो पाता इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी, पीड़िता और उसकी 2 बहनो को मेला घुमाने ले गया था। सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

बच्ची अपनी माँ और दो बहनो के साथ रहती है। बच्ची की माँ एक स्थानीय फैक्ट्री में काम कर अपने तीनो बच्चो का पालन पोषण करती है वहीं, आरोपी राजेंद्र महिला के साथ ही फैक्ट्री में करता है। कुछ समय पहले ही दोनों की जान पहचान हुई है और आरोपी महिला को अपनी बहन मानता है, जिसके चले उसका महिला के घर आन-जाना भी है, और कई बार वह तीनो बच्चियों घुमाने भी ले गया है। हर बार की तरह इस बार भी वह तीनो को मेला दिखाने ले गया था। 

बच्चियों को मेला घुमाने ले जाने के दौरान, आरोपी ने रात में करीब 9 बजे पीड़िता की दोनो बहनो को झूला सेक्टर में एक दुकान पर बैठा दिया और 11 साल की बच्ची को झूला सेक्टर के पीछे बने खंडहर में चलने को कहा, बच्ची ने मना किया तो उसे मुँह दबाकर खंडहर में ले गया। बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो उसका गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की। बच्ची की आवाज़ सुनकर वहां गश्त कर रहे पुलिस कर्मी खंडहर में पहुंचे और आरोपी अपने गंदे इरादों में सफल हो पता उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

VIDEO! BJP नेता पर भड़के लोग, बोले- 'तुम कांग्रेस से भी बदतर हो...'

'शिवराज चौहान जी एक भगोड़े मुख्यमंत्री...', आखिर क्यों ऐसा बोले कमलनाथ?

बुजुर्गों को प्लेन से तीर्थयात्रा कराएगी इस राज्य की सरकार, जानिए स्कीम

Related News