वायरल काण्ड के मुख्य आरोपी को छपरा लाया गया : बिहार

छपरा: आपत्तिजनक विडियो और फोटो वायरल करने से जूड़े  बहुचर्चित मामले के मुख्य आरोपित व सारण के मकेर दक्षिण टोले निवासी मो मुबारक उर्फ सिपाही को शनिवार की देर रात छपरा लाया गया. रविवार सुबह  छपरा कोर्ट में पेशी के बाद उसे  बेऊर जेल भेज दिया गया.

गौरतलब है की वायरल काण्ड के मुख्या आरोपी द्वारा पिछली 10 अगस्त को मुंबई के कल्याण थाने में सरेंडर किया गया था. उसे मुंबई से यहां लाने गई छपरा की पुलिस टीम ने वहां कोर्ट में 11 अगस्त को पेशी कराने के बाद उसे 72 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया. इसके बाद पवन एक्सप्रेस से उसे छपरा लाया जा रहा था. यहां सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए एहतियातन पुलिस ने उसे छपरा जंक्शन पर उतारने की बजाय रात करीब डेढ़ बजे गौतम स्थान रेलवे स्टेशन पर ही उतार लिया और सीधे उसे छपरा कोर्ट ले जाया गया. पुलिस को इस बात की चिंता सता रही थी कि मुबारक के छपरा जंक्शन पहुंचने पर कानून व्यवस्था की समस्या खड़ी हो सकती है.

लिहाजा सादे लिबास में तैनात पुलिस पदाधिकारियों ने उसे गौतम स्थान स्टेशन पर ही उतार लिया और सड़क के रास्ते उसे छपरा लाया गया. मुबारक फोटो और विडियो वायरल कांड का मुख्य अभियुक्त है. इस वायरल कांड को लेकर पूरा सारण जिला चार दिनों तक जलता रहा. छपरा शहर समेत कई अन्य स्थानों पर दुकानों में लूटपाट और आगजनी हुई थी.

Related News