ब्रिटिश और रशियन स्टाइल में श्रद्धा कपूर ने सुनाए पापा शक्ति कपूर के डायलॉग, सुनकर सब हो गए दंग

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल तथा श्रद्धा कपूर, कपिल के शो में मेहमान के तौर पर पहुंचे हुए थे। शो के चलते कपिल अपने चिरपरिचित स्टाइल में मेहमान के साथ हंसी मज़ाक करते हैं तथा फरहान अख्तर से कहते हैं कि कभी आपने अपने पिता की लिखी किसी लाइन से विद्यालय में धौंस जमाई है ? जिसके उत्तर में फरहान बोलते हैं कि मुझे पिता की एक मूवी काफी पसंद थी किन्तु अगर मैं आपको नाम बताऊंगा तो शायद वो क्रोधित हो जाएंगे।

फरहान के ऐसा बोलते ही होस्ट कपिल शर्मा उनसे इसका कारण पूछते हैं, जिसपर फरहान कहते हैं कि पापा बोलते हैं कि मैने और भी कई मूवीज बनाई हैं किन्तु तुम्हें ‘क्रांति’ ही क्यों इतनी पसंद है। इसके पश्चात् फरहान कहते हैं कि वह फिल्म ‘क्रांति’ को अक्सर स्कूल जाने से पहले देखा करते थे जिससे स्कूल में भी कुछ क्रांति हो।

तत्पश्चात, शो में उपस्थित श्रद्धा के एक हिडन टैलेंट के बारे में कपिल, सिद्धू पाजी को बताते हुए बोलते हैं कि श्रद्धा ब्रिटिश एवं रशियन स्टाइल में बात कर सकती हैं। इसके पश्चात् कपिल, श्रद्धा से उनके पिता शक्ति कपूर के ही डायलॉग, ‘क्राइम मास्टर गोगो नाम है मेरा,आंखें निकालकर गोटियां खेलता हूं’ को ब्रिटिश तथा रशियन स्टाइल में बोलने के लिए बोलते हैं। इन डायलॉग को जैसे ही श्रद्धा कहती हैं तो सुनने वाले दातों तले उंगलियां दबा लेते हैं।

जल्द बंद हो जाएगा आपका फेवरेट शो!

सलमान खान की गैर-मौजूदगी में मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, बेघर हुई ये हसीना

पत्रकारों के सामने एजाज खान ने दिखाए तेवर, मीडिया ने तोड़ा सारा अभिमान

Related News