जब शो पर होगा दो बैचलर्स का आमना सामना....

बता दे की योग गुरु बाबा रामदे जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले है. यह पहली बार हो रहा है, जब कपिल शर्मा के शो पर बाबा रामदेव आएंगे. साथ ही साथ यह भी पता चला है की बाबा बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार मधुर भंडारकर के साथ में एक सीरयल के साथ में लौंटने वाले है जी हां, रामदेव व निर्देशक मधुर भंडारकर मिलकर एक सीरियल का निर्माण करने वाले है जिसका नाम है 'विद्रोही सन्यासी' जिसके शूटिंग भी बहरहाल शुरू हो गई है. सीरियल के लिए बाबा रामदेव व बॉलीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर के बीच में एक करार हुआ है.

व कपिल के शो पर अगर बाबा आए व मटरगश्ती न हो ऐसा तो हो ही सकता है जी हाँ, अब आप इस बात का तो अनुमान लगा ही सकते हैं कि इस बार जब दो बैचलर्स एक साथ आए हैं तो दोनों एक-दूसरे की शादी को लेकर तो फिरकी लेंगे ही. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव और कपिल की शादी की बात स्क्रिप्ट में नहीं लिखी थी, लेकिन अचानक ही रामदेव बाबा कपिल की शादी को लेकर सवाल पूछने लगे, तो एक रोचक माहौल बन गया.

अब कपिल भला यह मौका कैसे छोड़ते, कि सामने बाबा रामदेव हों, जो कि मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और कपिल उनसे उनकी शादी के बारे में बात ही ना करें, लेकिन बाबा रामदेव भी किसी से कम हैं क्या...उन्होंने कपिल पर ऐसा दांव मारा कि खुद कपिल भी दंग रह गये. बाबा रामदेव उल्टा कपिल के सामने यह सवाल लाकर खड़ा कर देते हैं और उन्हें इस बात के लिए खूब चिढ़ाते हैं कि कपिल बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज के साथ बहुत फ्लर्ट करते हैं, तो ऐसा ना हो कि वाकई बॉलीवुड एक्ट्रेस से ही वे शादी करें.

Related News