पत्नी के अंतिम संस्कार में गए पति को परिजनों ने मारा

बैंगलोर: कर्नाटक के विजयपुरा से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि यहाँ पर एक शख्स को उसकी ही पत्नी के अंतिम संस्कार के समय पीट-पीटकर मार डाला। वहीं स्थानीय थाना प्रभारी के अनुसार पीटने वाले लोगों का आरोप है कि महिला की मौत उसके पति की वजह से हुई।

करतारपुर गलियारा खोलने से पाकिस्तान से बातचीत का रास्ता नहीं खुल जाता - सुषमा स्वराज

यहां बता दें लोगों का कहना है कि जिस महिला का अंतिम संस्कार किया जा रहा था उसके सभी परिवारवालों ने ये आरोप लगाया था कि महिला ने सुसाइड अपने पति की वजह से किया था। वहीं जानकारी के मुताबिक महिला ने रविवार को खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन अब तक यह बात पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है कि आखिर महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया। वहीं सूत्रों की माने तो इस महिला का नाम काजल है उसके पति का नाम राजू बताया जा रहा है। दो साल पहले ही राजू काजल की शादी हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी।

मोबाइल नेटवर्क के लिए बाबुल सुप्रियो ने ट्रेन में कुत्ता लेकर किया सफर

गौरतलब ​है कि दोनों के ही परिजनों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हो पाया। बता दें​ कि उन दोनों का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि काजल ने रविवार को सुसाइड कर ली। वहीं काजल के अंतिम संस्कार के लिए उसके शरीर को मायके लाया गया था लेकिन उसके परिजनों ने राजू पर आरोप लगाया कि उसने काजल को खुदकुशी के लिए उकसाया इसके बाद आक्रोशित परिवारवालों ने राजू की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

खबरें और भी 

पहले भाई-भाभी को गोली मारी और फिर तलवार से काटकर ट्रेक्टर से भी कुचला

श्रीनगर में बड़े हमले की फिराक में आतंकी, हाईअलर्ट

बड़गाम मुठभेड़ः मास्टरमाइंड नावेद जट साथियों सहित ढेर, पत्रकार शुजात बुखारी हत्याकांड में था शामिल

Related News