एचबीओ यूफोरिया अभिनेता एंगस क्लाउड हमेशा के लिए ईडन के रास्ते के लिए रवाना हो गए।

नई दिल्ली:- एंगस क्लाउड, जिन्होंने एचबीओ हिट अरेंजमेंट हैप्पीनेस में अभिनय किया था, का 25 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। एक विपणन विशेषज्ञ ने बताया कि क्लाउड ने किशोर नाटक में सेडेट व्यापारी फेज्को 'फेज' ओ'नील का किरदार निभाया था और सोमवार को कैलिफोर्निया के ओकलैंड में उनके परिवार के घर में उनका निधन हो गया।

क्लाउड के परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, "भारी मन से हमें आजकल एक अकल्पनीय इंसान को विदाई देनी पड़ रही है। क्लाउड ने पिछले हफ्ते अपने पिता को दफनाया, परिवार से सहमत हुए, और "मानसिक भलाई के साथ लड़ाई" में थे।

स्पष्टीकरण में कहा गया है, "हमें यह जानकर सांत्वना मिली है कि एंगस वर्तमान में अपने पिता के साथ फिर से जुड़ गया है, जो उसका सबसे अच्छा साथी था। हमें विश्वास है कि उनका निधन दूसरों के लिए एक अपडेट हो सकता है कि वे अकेले नहीं हैं और उन्हें अपने कब्जे पर चुप रहकर इससे नहीं लड़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- 

पास होने का कारण नहीं बताया गया है। दो हफ्ते पहले, क्लाउड ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा: "मिस यू ब्रेह।

क्लाउड के परिवार के एक करीबी सूत्र ने एक्साइटमेंट टुडे को बताया कि क्लाउड आयरलैंड से लौटने के बाद "गंभीर आत्म-विनाशकारी चिंतन कर रहा था", जहां उसने अपने पिता को दफनाया था। क्लाउड परिवार के साथ रह रहे थे, ईटी ने विस्तार से बताया, "क्योंकि उन्होंने दर्द पर काबू पाने के माध्यम से काम करने का प्रयास किया"।

"हम एंगस क्लाउड के निधन को याद करके अकल्पनीय रूप से निराश हैं। वह बेहद प्रतिभाशाली थे और एचबीओ और एलेशन परिवार का एक प्रिय हिस्सा थे, "एचबीओ ने एक अभिव्यक्ति में कहा। हम इस कठिन समय के बीच उनके साथियों और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।

क्लाउड के पास दो फिल्मों, उत्तरी हॉलीवुड और द लाइन में मामूली अभिनय क्रेडिट थे। वह बेकी जी, करोल जी और जूस डब्ल्यूआरएलडी की गिनती करने वाले कारीगरों के लिए संगीत रिकॉर्डिंग में भी दिखाई दिए थे। लेकिन उनका करियर वास्तव में तब शुरू हुआ जब उन्होंने खुशी में एक लंबे स्कूल के व्यापारी फ़ेज़ का हिस्सा जीता।

यह भी पढ़ें:- 

इस भाग ने क्लाउड को एक ब्रेकआउट स्टार में बदल दिया, हॉलीवुड स्तंभकार से सहमत हुए, और उनके चरित्र को पल के मौसम के भीतर बढ़ा दिया गया। जीक्यू के साथ 2019 की बैठक के लिए सहमत होते हुए, क्लाउड के पास एक स्टार, या वास्तव में एक प्रदर्शन कलाकार बनने का कोई वास्तविक लक्ष्य नहीं था।

वह पत्रिका से सहमत होकर चिकन और वैफल ज्वाइंट में काम करते थे, और एक दिन अचानक एक कास्टिंग कंपनी के विशेषज्ञ द्वारा बंद कर दिया गया था। क्लाउड ने जीक्यू को बताया, "मैं हैरान था और मुझे उसे अपना फोन नंबर देने की आवश्यकता नहीं थी। "मैंने सोचा कि यह एक चाल थी।

जून 2019 में प्रसारण के साथ शुरुआत करने के बाद, एलेशन तेजी से एक हिट बन गया और 2022 तक अमेरिका में दशक का सबसे अधिक ट्वीट किया जाने वाला टीवी शो बन गया। ज़ेंडाया द्वारा निभाया गया सबसे अधिक चरित्र, एक 17 वर्षीय लड़का हो सकता है, जो सेडेट मिसहैंडल से लड़ता है, स्क्रीन पर खतरनाक ओपिओइड फेंटानिल लेते और मॉर्फिन को इंजेक्ट करते हुए देखा जाता है।

यह भी पढ़ें:- 

2022 में, क्लाउड ने टीएमजेड के साथ एक बैठक के दौरान उन आरोपों का बचाव किया, जिनका उपयोग प्रसिद्ध गोपनीयता द्वारा किया जाता है। हैप्पीनेस के उनके सह-कलाकार जेवन वॉल्टन ने इंस्टाग्राम पर क्लाउड के निधन के बारे में लिखा, "आराम करो साधारण भाई।

एक्स पर, जिसे अतीत में ट्विटर के रूप में जाना जाता था, कैलिफोर्निया कांग्रेस की सदस्य बारबरा ली ने "ओकलैंड के कब्जे" के दुर्भाग्य की निंदा की। "उनकी राक्षसी क्षमता ने अंतहीन व्यक्तियों के जीवन को छुआ। उनका काम और खोज समय के अंत तक जीवित रहेगी और ओकलैंड को खुश करेगी।

कलाकार केरी वाशिंगटन ने भी मंच पर पोस्ट किया: "आपको गहराई से याद किया जाएगा। नियंत्रण में रहो।

यह भी पढ़ें:- 

अमेरिकी अभिनेता कॉनर एंगस क्लाउड हिक्की जिन्होंने फिल्म यूफोरिया में काम किया था जो एचबीओ पर खेला गया था और उनकी उम्र केवल 25 एल थी। वह किसी प्रकार के मानसिक स्वास्थ्य का सामना कर रहा था और उसकी मृत्यु का मुख्य और पूर्ण कारण अभी तक ज्ञात नहीं है।

Related News