अच्छा काम कर रही सरकार, मगर चुनौतियां भी नहीं है कम - संजय जोशी

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महासचिव संजय जोशी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की है। उन्होंने कवि हृदय होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। जिसमें उन्होंने कहा कि लहरों की गिनती क्या करना, पतवार चलाते जाओ, मंजिल मिल जाएगी, इस तरह की पंक्तियों का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार की सराहना की है।

मिली जानकारी के अनुसार उद्यान विभाग के सभागार में क्रांति दिवस को लेकर आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में संजय जोशी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने 1857 में हुई क्रांति को याद किया और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने क्षेत्र के स्मारक पर पुष्पांजलि भी समर्पित की।

हालांकि श्री जोशी ने देश में व्याप्त गरीबी, अशिक्षा और बेरोजगारी को देश की सरकार के लिए गंभीर समस्या बताया है। उन्होंने नस्लवाद पर चिंता जताते हुए कहा कि 14 राज्य और 17 जिले वर्तमान में भी नक्सलवाद से प्रभावित हैं मगर नक्सलवाद को नियंत्रण में लेने में सरकारों को काफी प्रयास करने होंगे। सरकार की कमियों को गिनाने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि वे भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं, और वे अपना काम इसके आगे भी करते रहेंगे।

Related News