लड़की नें शादी से किया इन्कार तो लड़के नें गोली मारी

हैनोवर : एक लड़की का शादी से इन्कार करना लड़के को इतना न गवार गुजरा कि उसने लड़की को गोली मार दी. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. शादी से इनकार करने पर लड़की को उसके दुसरे कजिन नें ही गोली मार दी हैं. घटना जर्मनी की हैं. जहाँ 21 साल की कुर्दिश लड़की ने अपने कजिन के साथ शादी से इनकार ये कहते हुये कर दिया की उसे लड़का पसंद नही हैं जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

शिलान नाम की लड़की के पिता गाजी ने बताया कि उसकी फैमिली इराक छोड़कर जर्मनी के हैनोवर में रहती है. जर्मनी के माहौल में उसकी बेटी लिबरल सोच वाली एक इंडिपेंडेंट गर्ल थी और प्रॉपर्टी मैेनेजमेंट स्टडी कर रही थी. गाजी नें आगे बताया की उनके बड़े भाई ने शिलान की शादी अपने बेटे से तय कर दी. वह इराक में एड वर्कर है. लेकिन लड़की ने शादी से इनकार कर दिया.

गाजी नें बताया की शिलान अपनें कजिन को पसंद नही करती थी और जब इस बात का पता चला तो मैंने इंगेजमेंट रुकवा दी. इससे गुस्से में आकर उसके दो कजिन ब्रदर्स ने 13 मार्च को शिलान को गोली मार दी.

गाजी नें अपनी बेटी की डैड बॉडी की फोटो पोस्ट कर इंसाफ की मांग की हैं. और लिखा हैं कि "हम यूरोप में रह रहे हैं. फिर भी शिलान हमारे ट्रेडिशन और कस्टम की बलि चढ़ गई. यह बेगुनाह के खिलाफ क्राइम है.

Related News