पढ़ाई में कमजोर बेटी की पिता ने की हत्या

जमशेदपुर- झारखण्ड के जमशेदपुर एक कलयुगी पिता के अपनी 13 साल की बेटी की हत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बतया दे कि हत्या के बाद आरोपी पिता ने बेटी का शव घर में ही दफना दिया. दो महीने बाद हत्या से पर्दा हटने पर पुलिस ने पिता ज़ाफ़र को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि ज़ाफ़र की पत्नी बीमार थी. जिसका फायदा उठा कर ज़ाफ़र ने पत्नी को बेहोशी की दवा खिलाकर घटना को अंजाम दे दिया. वही पत्नी हाेश में आई तो बेटी के बारे में पूछा तो जाफर बोला, तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए उसे रिश्तेदार के घर भेज दिया है. मुस्कान वहीं रहकर पढ़ेगी. महीना बीत जाने के बाद साहिन ने ज़ाफ़र से कहा- मैं ठीक हो गई हूं, सारे काम कर सकती हूं, अब बेटी को ले आइए. इस पर जाफर ने धमकाते हुए कहा- चुप रहो, वरना जहां मुस्कान गई है, तुमको भी वहीं भेज दूंगा. उसके इस भाव को देखर पत्नी को शक हुआ और उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

आपको बात दे कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ज़ाफ़र से सख्ती से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में ज़ाफ़र ने हत्या की बात कबूल ली. और मुस्कान के शव का स्थान भी बताया. वही पुलिस ने बताई गयी जगह पर खुदाई कर मुस्कान का शव बरामद कर लिया. आपको बता दे कि ज़ाफ़र ने पुलिस को बताया की मुस्कान पढ़ने में कमजोर थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी.  

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

जुर्म में भागीदार रहा भाइयों का प्यार

मिंत्रा के ग्राहकों से धोखाधड़ी

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

 

Related News