ऑटो ड्राइवर का ऐसा स्टंट, Fast and Furious की याद दिला देगा आपको

भाई ड्राइविंग करना सीखना है तो कोई इस ड्राइवर से सीखे, जिसे देखकर आपकी भी हवाइयां उड़ने वाली हैं. जी हाँ, ड्राइव सभी करते हैं लेकिन ऐसे कौन करता है भाई. आपको समझ में नहीं आ रहा है आप देख सकते हैं इस वीडियो में जिसे हम लेकर आये हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जायेंगे कि ये कर क्या रहा है.

अब आपने ड्राइव करते तो देखा ही होगा, लेकिन ये ड्राइवर ऑटो तो चलाता है लेकिन रिवर्स आर्डर में. यानि रिवर्स गाड़ी इतने कॉन्फिडेंस से चला रहा है कि आपको देखने पर ये फेक लगेगा. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल टॉप वीडियो ने शेयर किया है जो देखने पर काफी फनी है. सोशल प्लेटफॉर्म पर ऐसे ही वीडियो आते हैं जिन्हे देखकर हम दंग रह जाते हैं और अपनी हंसी को कन्ट्रोल नहीं कर पाते हैं.

थोड़ा मूड ठीक करने के लिए  हम अक्सर सोशल प्लेटफॉर्म ही चुनते हैं. तो इसी को देखते हुए हम आपको जा रहे है जिसे देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी. आपको याद ही होगा फ़ास्ट एंड फ्यूरियस में एक सीन ऐसा ही आता है जिसमे एक्टर रिवर्स ड्राइव करता है और रेस जीत जाता है. इस ड्राइवर को देखकर तो ऐसा लग रहा है फ़ास्ट एंड फ्यूरियस इन्हीं को लेकर बनने वाली हैं जो काफी धमाल मचाने वाली है.   

 

भरी बस में लड़की ने उतार दी लड़के की पैंट और फिर..

प्यार में पड़े लोग ऐसा ही करते हैं..

दिनरात बहता है इस पेड़ से पानी, चमत्कार या कुछ और ?

Related News