शराबी पत्नी ने पति की बात नहीं मानी तो की हत्या

छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के कोठली गांव में गत 11 जनवरी की रात को एक पति ने आपसी विवाद के चलते पत्नी की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर, हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी जब्त कर लिया है. पति का कहना है कि वह पत्नी की शराब पीने की आदत से परेशान था.

थाना प्रभारी रुपेश एक्का ने बताया कि 11 जनवरी की रात को भिकराम नामक व्यक्ति का अपनी पत्नी से खाना खाने को लेकर विवाद शुरू हुआ, जो इतना बढ़ गया कि उसने पहले अपनी पत्नी को जमीन पर पटक दिया. इसके बाद बेरहमी से डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी भिकराम को गांव गिरफ्तार कर लिया और हत्या में प्रयुक्त हुए डंडे को भी जब्त कर लिया है.

आरोपी भिकराम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी बहुत शराब पीती थी और शराब पीने के बाद उसकी बात नहीं सुनती थी. घटना वाली रात उसने पत्नी को खाना बनाने को कहा, जिस पर शराब में डूबी पत्नी ने विवाद शुरू कर दिया. फिर कुछ और काम बोलने पर भी पत्नी ने माना किया तो उसे गुसा आ गया और उसने पत्नी को ज़मीन पर पटक दिया. इसके बाद डंडे से उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गई और फिर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

नाबालिग पर लेडी डॉक्टर का अमानवीय जुल्म

एंबुलेंस से हो रही शराब तस्करी पकड़ाई

मछली व्यापारी का पीछा कर उतारा मौत के घाट

Related News