आपके घर में लगी घड़ी कहीं आप पर बुरा असर तो नहीं डाल रही?

जब ऐसा इंसान के साथ होने लगता है तो उसके मन में बस यही विचार आता है कि उसकी किस्मत उसका साथ नहीं दे रही है। आमतौर पर यही देखने को मिलता है कि जब भी हम कुछ अच्छा सोचते हैं तो उसका उल्टा ही होता है। जो भी काम करते है, वह बिगड़ने लगते हैं, घर में सुख-शांति जैसे खत्म ही हो गई हो। अपने बिगड़ते कामों को देखते हुए वह अपनी किस्मत को दोष देने लगता है। लेकिन अगर यही चीज वास्तुशास्त्र के नजरिये से देखी जाए तो इसमें आपकी किस्मत जिम्मेदार नहीं है बल्कि इसमें जिम्मेदार आपके घर पर मौजूद बंद घड़ी भी हो सकती है।

जी हां आज मैं आपको घर में बंद घड़ी से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक जानकारी बताने जा रहा हॅूं जो कि वास्तुशास्त्र के अनुसार बतायी गयी है। और जिसकी वजह से आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार भी हो रहा है तो चलिए देखते हैं कि अगर घर में बंद घड़ी है तो हमारे जीवन में उसका कैसा दुष्प्रभाव हो सकता है?

घर पर मौजूद स्वच्छ व साफ घड़ी शुभ संकेत देती है। लेकिन वहीं अगर घड़ी में धूल जमी हुई है या फिर वह किसी तरह से गंदी है तो उसका घर पर अशुभ फल पड़ता है। इसलिए घर पर मौजूद घड़ी को हमेशा साफ-सुथरा रखें। और खराब या बंद घड़ी को जितना जल्दी हो सके ठीक करा लेना चाहिए।

बंद घड़ी जीवन की प्रगति में बाधा उत्पन्न करती है। वास्तु के अनुसार अगर बंद घड़ी जिस भी स्थान पर लगी है। उसके आस-पास की जगह पूरी तरह से दूषित रहती है। अगर यही बंद घड़ी धन के स्थान पर लगी है तो समझ लें कि आपकी आर्थिक स्थिती डगमगाने वाली है।

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर घर मे घड़ी चल रही है तो उसी घड़ी के समान घर के सदस्यों की जिन्दगी भी सुचारू रूप से चल रही है। वहीं अगर घर में खराब घड़ी या फिर बंद घड़ी लगी हुई है तो इसका मतलब यही है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार है। और इसलिए आपको रोजाना कोई न कोई नुकसान हो रहा है। 

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि अगर आपकी घड़ी ठीक नहीं हो रही है तो उसे घर में किसी भी स्थान पर न रखें उसे घर से बाहर ही कर दें तो बेहतर रहेगा। ऐसा करने से किसी भी काम में विघ्न नही आयेगा। 

 

इस दिन बाल न कटवाने के लिए ज्योतिष ही नहीं सांइटिफिक कारण भी है

ऐसे जान लें आप भी जल्द होने वाला है आपका भी जीवन खत्म

आपके द्वारा किया गया दान, नुकसानदायक भी हो सकता है

पाना है शनि के दुष्प्रभाव से छुटकारा तो करें ऐसा उपाय

Related News