मनोरंजन जगत में तेजी से बढ़ा मौत का सिलसिला, बप्पी दा के बाद अब इस गायिका ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रतिष्ठित बंगाली गायिका संध्या मुखर्जी का कोलकाता, पश्चिम बंगाल के एक निजी हॉस्पिटल में देहांत हो चुका है। उन्हें गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के कारण यहां हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। 27 जनवरी को संध्या मुखर्जी की तबीयत बिगड़ने के उपरांत उन्हें अस्पताल ले कर गए हुए थे। उन्होंने सांस फूलने की शिकायत की, जिसके उपरांत उन्हें कोलकाता ट्रैफिक पुलिस द्वारा बनाए गए ग्रीन कॉरिडोर के जरिए से दक्षिण कोलकाता स्थित आवास से सरकारी एसएसकेएम हॉस्पिटल में भेजा गया है।  ख़बरों की माने तो बाथरूम में फिसलने के उपरांत गायिका संध्या मुखर्जी की तबीयत बिगड़ने लगी थी।

उनके दोनों फेफड़ों में संक्रमण भी पाया गया है। बाथरूम में फिसलने के उपरांत उन्हें बुखार भी आ गया था, इसके उपरांत उन्हें अस्पताल में भर्ती भी किया जा चुका है। 'बंगा विभूषण' से सम्मानित और सर्वश्रेष्ठ महिला पार्श्व गायिका के लिए राष्ट्रीय मूवी पुरस्कार प्राप्त करने वाली संध्या मुखर्जी ने हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार के प्रस्ताव से मना भी कर चुकी थी। 

कहा गया है जब सेंट्रल गवर्नमेंट के अधिकारियों ने उनकी सहमति के लिए टेलीफोन पर उनसे संपर्क किया था, तो गायिका ने यह सम्मान लेने से मना भी कर चुके है। एक शास्त्रीय और अर्ध-शास्त्रीय गायिका मुखर्जी ने कई बंगाली मूवीज और कई हिंदी मूवी अपनी आवाज दी थी। उन्होंने एसडी बर्मन, मदन मोहन, नौशाद, अनिल विश्वास और सलिल चौधरी सहित प्रमुख संगीत निर्देशकों के साथ भी काम किया था।

दुलकर सलमान ने बताया की उनकी फिल्म का नाम 'हे सिनमिका' क्यों रखा गया है

मैं 'फैमिली पैक' को अपनी सबसे महत्वपूर्ण फिल्म मानती हूं: अमृता आयंगर

फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग में व्यस्त हैं सरकारू वरी पाटा

Related News