कैबिनेट मंत्री ने कहा निष्काषन का डर नहीं, इस्तीफा साथ लेकर चलता हू

हाल ही में उप सरकार की कैबिनेट के विस्तार की बातें चल रही हैं. मुख्यमंत्री योगी की सरकार में 10 महीने के अल्प कार्यकाल में ही उनका एक कैबिनेट मंत्री बागी हो गया हैं. भारतीय समाज सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर बगावत पर आमादा हो गए हैं. बगावत के चलते उन्होंने योगी सरकार और मोदी सरकार दोनों पर एक साथ हमला कर दिया. राजभर ने बनारस में महाराज सुहेलदेव की जयंती के अवसर पर छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान में मंडल स्तरीय सम्मलेन में कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है, बल्कि बढ़ा ही है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार पिछड़े और गरीबों के बूते बनी है. अगर आपने उनसे वोट लिया है तो उन्हें अधिकार भी देने होंगे. अगर गरीब-पिछड़ों के अधिकारों के लिए मुझे जान भी देनी पड़ी तो मैं पीछे नहीं हटूंगा. गठबंधन धर्म की दुहाई देते हुए उन्होंने कहा कि अगर वे इस धर्म को नहीं निभाएंगे तो मैं भी गठबंधन धर्म नहीं निभाऊंगा.

उन्होंने कहा कि ऐसा दावा किया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में केंद्र तथा राज्य सरकार में भ्रष्टाचार बेहद कम हो गया. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. पहले 500 रुपए का भ्रष्टाचार होता था, लेकिन अब तो पांच हजार रुपए का हो रहा है. राजभर ने कहा कि ये मुझे मंत्रिमंडल से निकालने के नाम पर डराने की कोशिश करते हैं. मैं किसी से नहीं डरता. मैं हर समय अपने अटैची में इस्तीफा लेकर चलता हूं.

मोदी ने ली योगी की क्लास

कासगंज दंगो की गाज गिरेगी पुलिस अधिकारियों पर

कासगंज दंगों में भाजपा का हाथ: आजम खान

 

Related News