TV की संस्कारी महिला का देखिये चटकमटक लापचिक LOOK

एक बार टीवी की एक और संस्कारी बहू ने ग्लैमरस की दुनिया में अपने बदन की नुमाइश की है जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री मधुरा नायक के बारे में जो के टीवी का एक जाना पहचाना नाम है. तथा आपको यह भी बता दे कि, मधुरा जो के स्टार प्सल के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की अगली कड़ी ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ में साड़ी पहने वाली एक संस्कारी महिला ‘पालोमी’ की भूमिका निभाती रही हैं. उनका यह रूप सभी को हैरत में डाल गया है.

अब अगर बात करे मधुरा के फोटोज की तो अपने इन फोटोज में मधुरा का दिलकश बदन हमे अपनी और सम्मोहित कर रहा है. जी हाँ बता दे कि, टीवी एक्ट्रेस मधुरा जो के देखा  जावे तो अपनी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी ताजा हॉट तस्वीरें मधुरा की बोल्डनेस की गवाही दे रही है.

इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई ताजा तस्वीरों में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. पूल के किनारे टू पिस बिकनी का उनका ये हॉट अंदाज मधुरा की बोल्डनेस की कहानी बयान कर रहा है. टीवी सीरियल में सिंपल किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस की ऐसी अदाएं पहले कभी नहीं दिखी थी. मधुरा एक लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही है. वह कई हिट शो जैसे ‘विदाई’, ‘दिल मिल गए’, ‘नागिन’ जैसे अन्य मशहूर सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं. अब वह अपने इन फोटोज के कारण पेपर व मिडिया में सुर्खियों में छाई हुई है. 

चीनी दर्शक भी अब कहेगा, 'बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा'

तस्वीरों में देखिये HOT पूनम का BOLD अंदाज़

 

 

Related News