एक्ट्रेस कर रही थी बच्चे की पॉटी साफ तभी आ गया इस फिल्म का ऑफर

ऑस्कर विनर प्रोड्यूसर जेम्स कैमरून (James Cameron) 12 वर्ष के उपरांत फिर से साइंस फिक्शन मूवी अवतार का सीक्वल लेकर तैयार हो चुके है। जी हां 2009 में आई 3D मूवी अवतार का दूसरा पार्ट दिसंबर में रिलीज किया जाने वाला है। मूवी को लेकर फैंस से लेकर इसकी स्टार कास्ट भी एक्साइटेड है। हाल ही में मूवी की कास्ट को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया गया था। जहां एक्ट्रेस जो सलदाना (Zoe Saldana) ने कहा है कि उन्हें कितनी अजीबो-गरीब स्थति में इस रोल का कन्फरमेशन कॉल आया था। सिचुएशन इतनी मजेदार थी कि सब हंसते रहे। 

एक्ट्रेस कर रही थी बच्चे की पॉटी साफ: हर बार मूवी बनते-बनते ऐसे मेमोरीज क्रिएट कर जाती है, जिसे आप बाद में सोच सोच के हंसते हैं। वहीं कई बार आपको सबसे बड़ी खुशी तब नसीब होती है, जब आप एक बहुत अलग सी सिचुएशन में होते हैं। ऐसा ही कुछ अवतार मूवी की अभिनेत्री जो सलदाना के साथ हुआ था। इस कहानी को याद कर वो आज भी हंस पड़ती हैं। सलदाना ने कहा है कि जब उन्हें फिल्म के लिए रोल कन्फरमेशन का कॉल आया तो वो बड़ी ही अजीब सिचुएशन में रही। वो अपनी भतीजी की नैपी चेंज कर रही थीं। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जो सलदाना ने कहा है कि मैं उस पल को भूल नहीं सकती जब मुझे अवतार की टीम से कॉल भी आ गया था। जो ने इस बारें में कहा है कि- मुझे याद है जब जिम ने मुझे कॉल करके कहा  था कि मेरा नेयत्री के लिए सेलेक्शन हो चुका है। ''जिम ने कहा था कि - मैं चाहता हूं तुम नेयत्री का रोल करो। ये ऐसा था जैसे...मैं बता दूं उस वक्त मैं अपनी भतीजी का डायपर चेंज कर रही थी। और सच में मैं ये भी बता दूं कि मैंने इससे पहले कभी डायपर बदलने को इतना एंजॉय नहीं किया था। मैं जिम के साथ फोन पर थी और मैं डायपर बदल रही थी। मैं हंस रही थी।''

 लड़के के साथ शादी करना चाहती है ये मॉडल, लेकिन लड़कियों से करती है प्यार

गर्भवती पत्नी को धोखा दे रहा था ये सिंगर, पुराने वीडियो ने खोले कई राज

इस एक्ट्रेस ने खोई अपनी सबसे कीमती चीज, ढूंढने वाले को देगी अनोखा इनाम

Related News