जिस अभिनेता के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए रोमांटिक सीन उसी को बताने लगी अपना भाई

Dakota Johnson और Jamie Dornan की ऑन कैमिस्ट्री को आज तक आप भूल नहीं पाएं है? मूवी Fifty Shades of Grey में डकोटा-जेमी के शानदार रोमांस को भला कोई कैसे भूल पाएगा। एक्टर्स के स्टीमी सीन्स के चर्चे विश्वभर में हुए थे। फैन्स को लगने लगा था कि डकोटा और जेमी सचमुच के कपल हैं। कुछ दिनों पहले खबर सुनने के लिए मिली थी कि डकोटा और जेमी का झगड़ा हो हुआ है, लेकिन तब दोनों ही एक्टर्स में से किसी ने कोई खुलासा नहीं किया था। हाल ही में एक साक्षत्कार के बीच डकोटा ने अपने और जेमी के रिश्तों के प्रश्न पर चुप्पी तोड़ी है।

डकोटा और जेमी के बीच भाई-बहन जैसा रिश्ता: मैडम वेब मूवी की प्रमोशन के बीच डकोटा ने सभी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और मीडिया के हर प्रश्न का उत्तर दिया। डकोटा ने क्लियर किया उनके और जेमी के मध्य कुछ नहीं है। डकोटा ने इन प्रश्नों के जवाब में ऐसा जवाब दिया कि सब हक्के बक्के रह गए। डकोटा ने बोला है जेमी उनके भाई जैसे है। डकोटा बोलीं- 'हमारे बीच कभी कुछ नहीं था। मेरा यह कहना अजीब जरूर लगेगा लेकिन जेमी मेरे भाई जैसा है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। हम हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े हैं। हम एक दूसरे पर पूरा भरोसा करते हैं और एक दूसरे की पूरे दिल से रक्षा करते है।'

डकोटा ने साफ़ किया उनके और जेमी के मध्य कोई रोमांटिक रिश्ता नहीं है। आपको बता दें कि फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे की तीन सीरीज मूवी में दोनों एक्टर्स के मध्य बहुत रोमांटिक और स्टीमी सीन्स को फिल्माया जा चुके है। इस मूवी ने विश्वभर में काफी बज क्रिएट किया था। डकोटा का ये बयान फैन्स के गले नहीं उतर चुका है। आने वाली मूवी के बारें में बात की जाए तो  डकोटा की मैडम वेब तो चर्चे में है ही साथ ही परसुएशन भी नेटफ्लिक्स पर जल्द ही देखने के लिए मिलने वाली है।

'Loki 2' के सेट से वायरल हुआ टॉम हिडलस्टन दमदार लुक

एंबर हर्ड के बाद अब इस एक्ट्रेस ने अपने पति पर लगाएं संगीन आरोप

इटली में हनीमून और वेकेशन एन्जॉय कर रही ये अदाकारा

Related News