हैरतअंगेज़ हैं इस Scorpion Queen की हरकतें

दुनिया में बहुत से लोग हैं जो अपने अजीबोगरीब कारनामे से लोगों को हैरत में डाल देते हैं. कभी कोई ऐसी हरकत करता है जिससे हम सुनकर ही घबरा जाता है उसे देखकर तो ना जाने हम क्या करेंगे. अभी हाल ही में एक महिला ने ऐसा ही कुछ कारनामा दिखाया है जिसे देखकर सभी चौंक गए. आप देखेंगे तो आप भी घबरा जायेंगे. लोगों की कई तरह की आदत होती है जिनसे वो पीछा नहीं छुड़ा सकता. आज हम ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके दोस्त कोई और नहीं बल्की बिच्छू हैं. जी हाँ, आप भी चौंक गए होंगे.

जिन्हे देखकर हम भागने की सोचते हैं उसे कोई कैसे अपना दोस्त बना सकता है. लेकिन ये महिला ऐसा ही कुछ कर रही है. आइये जानते हैं आगे का मामला. दरअसल, ये महिला है थाईलैंड की रहने वाली Kanchana Ketkaew, जो करीब 39 साल की हैं. ये थाईलैंड की Scorpion Queen कही जाती है. इन्होने 33 दिनों तक लगभग 5000 बिच्छुओं के साथ अपना दिन गुजारा है.

इसी के साथ उन्होंने अपने मुंह के ऊपर 3 मिनट 28 सेकेंड तक जहरीले बिच्छुओं रखा था. इससे इन्होने गिनीज़ बुक में भी नाम दाखिल करा लिया है. बिच्छू के साथ समय बिता कर ही इन्होने ये वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इतना ही काफी नहीं है, Ketkaew को बिच्छू से इतना लगाव है की ये अपने मुंह में भी रख लेती है और वो उन्हें काटते भी नहीं है. है ना गज़ब की बात. आइये देख लीजिये इसकी फोटोज.

 

इसे कहते है परफेक्ट टाइमिंग में क्लिक हुई फोटो

Video : जब आई पैसे देने की बारी तो तान दी बन्दुक

फोटोशूट खत्म होने तक तो रुक जाते

Related News