श्रीनगर में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला

श्रीनगर: श्रीनगर के पंथा चौक पर शनिवार को CRPF की गाड़ी पर आतंकी हमला हुआ है, हमले में एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गया, वहीं, दो जवान जख्मी हो गए, हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है. इस आतंकी हमले के बाद सेना के जवानो ने अपना सर्च अभियान भी शुरू कर दिया है. इस आतंकी हमले में हमारे सेना दो जवान भी घायल हो गए है. इस आतंकी हमले के बाद आतंकी DPS की और भागे है. भारतीय सेना के द्वारा उन भागे हुए आतंकियों की सघन खोजबीन शुरू कर दी गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह आतंकी हमला श्रीनगर के पंथा चौक पर हुआ है जहां पर अभी भी सेना ने अपना सर्च अभियान शुरू कर दिया है तथा किसी भी कंडीशन में अब हमारे सेना के जवान इन भागे हुए आतंकियों को छोड़ने वाली नहीं है. क्षेत्र की सघनता से जांच की जा रही है व आतंकी नजर आते ही सेना के जवान उन्हें खत्म करने के लिए चौकस है.

गौरतलब है की इससे पहले भी घाटी में आतंकी घटनाए घटित हो चुकी है. इस आतंकी हमले के बाद सेना ने अपने जख्मी हुए जवानो को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान भी बाज नहीं आ रहा है वह भी आए दिन सीज फायर का उल्लंघन कर नाक में दम कर रहा है.                         

Related News