आतंकी नावेद ने की अन्य कैदियों के साथ रखे जाने की मांग

जम्मू : उधमपुर में हुए आतंकी हमले में पकड़े गए आतंकी मोहम्मद नवेद को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय में पेश होने के दौरान उन्होंने न्यायाधीश से स्वयं को अन्य कैदियों के साथ रखे जाने की मांग की। पाकिस्तानी आतंकी नवेद का कहना था कि जेल में उसकी जान को खतरा है। उसे बैरक से महज आधे घंटे के लिए ही छोड़ा जाता है।

उन्होंने न्यायालय के सामने अपने परिवार के फोन नंबर भी दिए। नवेद द्वारा जज से शिकायत करते हुए कहा कि जेल में उसे महज आधे घंटे के लिए ही छोड़ा जाता है। नवेद अपने परिजन से बात करना चाहता था विशेष न्यायालय के न्यायाधीश के सामने उसने अपने परिवार वालों के नए नंबर दिए। आतंकी नवेद जम्मू की कोट बहवल जेल में बंद है।

नवेद ने न्यायाधीश से कहा कि मुझे अलग रखा जा रहा है। उधमपुर मामले के तीन और आरोपियों को भी न्यायाधीश के सामने प्रस्तुत किया गया। एनआईए द्वारा आतंकी नवेद की अपीलों को खारिज करने की मांग की गई। 

एनआईए के वकील ने कहा कि नवेद की बात उसके परिजन से करवाए जाने का प्रयास किया गया लेकिन पुराने सभी नंबर बंद हो चुके हैं। जेलर द्वारा इस मामले में कहा गया कि नवेद को दूसरे कैदियों से खतरा हो सकता है। नवेद में उर्दू में एक पत्र भी लिखा था जिसे उसने न्यायाधीश को दिया। 

Related News