फिल्म 'तेरा इंतजार' का 'Title Track' रिलीज

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी और अरबाज खान की आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' का टाइटल सॉन्ग हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. बता दे कि इससे पहले भी फिल्म के दो गाने और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बात करे टाइटल सॉन्ग के बारे में तो इससे सुनने के बाद फैंस को फिल्म का और ज्यादा बेसब्री से इंतजार होने लगेगा.

इस गाने को आवाज दी है श्रेया घोषाल ने जिसे सुनने बाद आप इस गाने को कई बार सुनना पसंद करेंगे. बता दे कि गाने को बहुत ही खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है, दिलचस्प बात यह है कि सनी लियोनी इस गाने में अपने बिंदास अंदाज से अलग काफी इमोशनल हैं.

 

जानकारी के लिए बता दे कि अरबाज खान और सनी लियोनी इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजीव वालिया कर रहे हैसनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं. वही फिल्म को प्रोड्यूस अमन मेहता और बिजल मेहता कर रहे हैं. बता दे कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि, अगर सनी लियोनी के साथ काम करने का दोबरा मौका मिलेगा तो वे जरूर करेंगे.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? कपिल की 'फिरंगी' रिलीज डेट से आगे बढ़ गई

बच्चों के अधिकारों के लिए आवाज उठाएंगी ये एक्ट्रेस

कृष-4 में विलेन के तौर पर नजर आएगा ये शानदार अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News